निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल , देख लोग हुए पागल

इस गाने को कल्पना, आलोक कुमार और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है. जबकि, गाने के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने डायरेक्ट किया है. सॉन्ग को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav song) का ये वीडियो सॉन्ग है ‘माथा फेल हो गईल (Matha Fail Ho Gail)’, जो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

खास बात ये है कि इस गाने में आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी नजर आ रही हैं. तीनो स्टार्स की जोड़ी इस गाने में काफी शानदार लग रही है.

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ‘निरहुआ’ की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों अपने गानों से हमेशा ही दर्शकों के बीच धूम मचाते नजर आ जाते हैं.

ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (Amrapali Dubey Dinesh Lal Yadav song) का एक वीडियो सॉन्ग इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. दर्शकों के बीच दोनों का यह म्यूजिक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.