नागा साधू के भेस में नज़र आए सैफ, जिन्हें देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

सैफ अली खान एक शनदार एक्टर हैं इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए। फिल्म ओमकारा में सैफ के निभाए किरदार लंगड़ा त्यागी को भला कौन भूल सकता है। लंगड़ा त्यागी से लेकर ‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 तक सैफ ने एक्टिंग के करियर में लंबा सफर तय किया है। अब सैफ अपने चाहने के लिए एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं और उनका ये रूप सबसे अलग है।

सैफ के इस नए किरदार को लेकर चर्चा तेज हो गई है और कयास भी लगाए जाने लगे हैं ऐसा इसलिए है कि क्योंकि उनकी आने वाली फ‍िल्‍म लाल कप्‍तान का टीजर सामने आ गया है। ये टीजर बेहद खास है और ये खास क्यों है चलिए आपको बता देते हैं।

क्या कहता है टीजर

अब सैफ अली खान की आने फिल्म लाल कप्तान का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। चलिए हम भी शुरुआत इसी टीजर से ही करते हैं। टीजर में सैफ एक नागा साधु के किरदार में नजर आ रहे हैं जिसने सिर पर भगवा साफा बांधा हुआ है और अपने माथे पर राख मलता है। सामने आग की लपटें नजर आती हैं और राख मलते हुए सैफ जब कैमरे की घूरते हुए ‘हर राम का अपना रावण, हर रावण का अपना दशहरा’ डायलॉग बोलते हैं तो ये समझ में आ जाता है कि ये किरदार कितना दिलचस्प है।

डायलॉग के पीछे का बैकग्राउंड म्यूजिक इसे और बेहतर बना देता है। टीजर सामने आने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ ही गई होगी। डायलॉग से इस बात का भी आभास हो जाता है कि इस फिल्म का दशहरा से भी कुछ कनेक्शन है। खैर जो भी होगा वो फिल्म देखने के बाद ही पता ही चल पाएगा लेकिन 36 सेकेंड के टीजर ने लोगों की धड़कनों को जरूर बढ़ा दिया है।

क्या कहते हैं डायरेक्ट और प्रोड्यूसर

फिल्म लाल कप्तान की बात करें तो ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी। फिल्म को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील लुल्ला ने बताया कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है। इस फिल्म को आनंद एल रॉय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने बताया कि हमे इसपर पूरा भरोसा है। ‘लाल कप्तान’ एक ऐसी फिल्म है जो कि निश्चित रूर से अपनी खुद की एक शैली और नरेटिव स्टाइल पेश करेगी। बता दें कि ये फिल्म को येलो प्रोडक्शन के तहत बन रही है।