नागा झांसी के सुसाइड को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा

तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी बुधवार 6 फरवरी को अपने ही घर हैदराबाद में आत्महत्या कर ली थी। श्री नगर कॉलोनी में स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका मिला। सूत्रों की माने तो, अभिनेत्री फ्लैट में अकेली थी। उसके भाई दुर्गा प्रसाद ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी उस वक्त दी, जब बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उन्होंने उसे पंखे से लटका पाया गया।

वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने अब झांसी की आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश ली है, जो कि चौंकाने वाली है। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक नागा झांसी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूर्या तेजा के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या की थी। पुलिस ने नागा झांसी के ब्वॉयफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने सूर्या तेजा को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मामला जब शादी तक पहुंचा तो सूर्या ने झांसी से एक्टिंग छोड़ने को कहा। झांसी ने यह शर्त स्वीकार कर ली और तबसे एक ब्यूटी पार्लर चलाने लगीं। तेजा तब भी उस पर शक करता रहा और उस पर उनके दोस्तों से बात करने का आरोप लगाता रहा और झांसी को नजर अंदाज करना शुरू कर दिया। इसी से तंग आकर झांसी ने आत्महत्या कर ली। लेकिन झांसी के ब्वॉयफ्रेंड ने इस आरोप से इंकार किया है।