नशे में चूर अभिजीत ने की थी मां से बहस

उत्तर प्रदेश के विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में मां मीरा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है कि उसी ने अपने बेटे अभिजीत की हत्या की है। गौरतलब है कि अभिजीत यादव का शव संदिग्ध अवस्था में रविवार को हजरतगंज स्थित आवास पर मिला था।

Image result for सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में मां मीरा यादव

कबूला अपना गुनाह
मां ने कबूला अपना गुनाह

अभिजीत यादव की हत्या के मामले में लखनऊ के एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान मृतक की मां ने कबूला है कि अभिजीत घटना वाली रात शराब के नशे में घर पहुंचा था और उसकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मीरा यादव ने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मीरा यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।’

अभिजीत
घरवालों ने स्वभाविक मौत बताया था

एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने कहा कि जब पुलिस घर पहुंची तो अभिजीत के घरवालों ने इसे स्वभाविक मौत बताया था और वे कोई जांच कराना नहीं चाहते थे। शक होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद सामने आया कि ये हत्या का मामला है। बता दें कि पीएम रिपोर्ट में अभिजीत की मौत का कारण गला दबाना बताया गया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
मां मीरा यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि के बाद पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई थी। जबकि इस मामले में परिजनों का कहना था कि अभिजीत के सीने में दर्द उठने के बाद उसकी मौत हुई और उस समय मां और भाई कमरे में ही मौजूद थे। वहीं, मौत के कारण का पता चलने के बाद से ही पुलिस को मां मीरा यादव पर शक था और सुबह ही मीरा यादव को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।