नव्या नवेली ने मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ मनाया न्यू ईयर

आज हर कोई नए साल के जश्न में डूबा नजर आ रहा है। देर रात 12 बजे से ही नए साल का जश्न दुनिया भर में मनाया जा रहा है। ऐसे बॉलीवुड स्टार्स और उनके स्टार्स किड भी इस जश्न को धूमधाम से मना रहे है। ऐसे में बच्चन परिवार के बच्चे कैसे पीछ रहे सकते है हम बात कर रहे है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की। सोशल मीडिया पर नव्या नवेली अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के नए साल का जश्न मनाती नजर आई। दोनों मां बेटी ने इस मौके पर जमकर मस्ती की।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपने दोनों बच्चे बेटी नव्या नवेली और बेटे अगस्त्य और पति निखिल नंदा के साथ नए साल की शाम को एन्जॉय कर रही हैं। इस एन्जॉय पार्टी की तस्वीरें श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। श्वेता ने इन दो फोटो को अपनी बेटी के साथ शेयर किया है, जिसमें वह नव्या नवेली नंदा के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

नव्या नंदा ने इस फोटो में ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। नव्या इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, कुछ दिन पहले श्वेता नंदा ने अपने बेटे अगस्त्य और नव्या नंदा नवेली का एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में दोनों भाई बहन बेहद खूबसूरत लग रहे थे और इस फोटो को खूब पसंद किया गया था।

बता दें बीते दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ईशा अंबानी की शादी में नजर आई थी। खबर थी की इस मौके पर नव्या ने जो साड़ी पहनी थी वह उनकी नानी यानी जया बच्चन की थी। इस बीच नव्या नवेली सबसे अलग नजर आ रही थीं। नव्या नवेली ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में हल्के बादामी रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। यह कहना गलत नहीं है कि नव्या अपनी हॉट नेस के चलते अक्सर मीडिया में छाई रहती है। नव्या ने पिछले महीने अपना 21वां जन्मदिन मनाया था।