नए साल से पहले मोबाइल और टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए…

नए साल से पहले मोबाइल और टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए किसी लॉटरी लगने से कम नहीं है, क्योंकि आप बेहद कम दाम में स्मार्ट एसेसरीज और प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न और शॉपक्लूज जैसी साइटों पर आज डील्स में जबरदस्त डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट्स मिल रहे हैं।

शॉपक्लूज पर सिर्फ 549 रुपये में MTR MT312 फीचर फोन खरीदने का मौका मिल रहा है। IKall कंपनी का फीचर फोन यहां पर मात्र 299 रुपये में रहा है, जिसकी ओरिजनल कीमत 599 रुपये है।

इसी के साथ फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी (Full HD Smart LED TV) को सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो पेटीएम मॉल से सोनी (sony) का एलईडी टीवी (LED TV) सिर्फ 51,790 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 56,900 रुपये है। वहीं अगर आप इसे ईएमआई (EMI) देकर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे महीनें में 1,982 रुपये देकर खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर आप सोनी, बोट और फिलिप्स जैसे ब्रांडेड स्पीकर को सिर्फ 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको यहां एडिडास (Adidas). रिबॉक (Reebok) जैसे ब्रांडेड शूज पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप यहां से विंटर सीजन के लिए स्वेटर, जैकेट खरीदते हैं तो आपको 40% का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं यहां साड़ी पर भी 50% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।