नए साल पर Jio ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया 150 रुपये से भी कम का अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान

 रिलायंस जियो के आने से पहले आपको इंटरनेट के लिए मोटी रकम चुकानी पड़ती थी, लेकिन अब लोग जियो का सस्ता इंटरनेट यूज कर रहे हैं। जियो के आने के बाद हर टेलिकॉम कंपनी ग्राहकों की लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च करने लगीं। हालांकि जियो अभी भी अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा दे रही है, जिसके मुकाबले दूसरी कंपनी काफी पीछे है।

जियो के कुछ ऐसे प्लान हैं, जिसमें आपको कॉलिंग के साथ ही डेटा और मैसेज का लाभ मिलता है। हम आपको जिस प्लान के बारे में बता रहे हैं, उसमें मिलने वाला डेटा का लिमिट ख़त्म होने के बद भी एक आप डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, हालांकि आपके डेटा का स्पीड कम हो जाएगा।

जियो का 19 वाला प्लान: जियो द्वारा पेश किये गये 19 रुपये वाला प्लान अगर आप लेते हैं तो इसमें आपको 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 0.15GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 20SMS का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं आपको इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

52 रुपये: इस प्लान में आपको 7 दिन तक रोजाना 0.15GB डेटा मिलेगा. इस तरह आपको कुल 1.05 GB डेटा मिलता है। बता दें कि रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म होने के बाद भी आप 64 Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, मतलब यूजर्स इस प्लान में भी अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 70 एसएमएस का लाभ मिलेगा।

98 रुपये: अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल कम करते हैं और कॉलिंग के लिए ज्यादा तो आपके लिए ये बेस्ट प्लान है, क्योंकि इसमें आपको 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसमें आपको 2GB डेटा मिलेगा। बता दें कि इस प्लान में भी रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म होने के बाद यूजर्स 64 Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। मतलब इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

149 रुपये: इस प्लान में आपको 28 दिन तक रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा, इस तरह आपको कुल 42GB डेटा मिलता है। बता दें कि इस प्लान में भी आपको डेटा ख़त्म होने के बाद 64 Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान में रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा।