नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहीं कियारा आडवाणी ने किया ये काम, वायरल हुआ विडियो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की डेटिंग अफवाहें काफी समय से चल रही हैं. जब कपिल शर्मा शो में अपने लक्ष्मी को-स्टार अक्षय कुमार के साथ कियारा दिखाई दीं, तो चीजें काफी हद तक साफ हुईं.

 

जब कियारा से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछा गया “क्या वह किसी के साथ डेटिंग कर रही है” कियारा ने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तभी बात करूंगी जब मैं शादी कर लूंगी” हालांकि, अक्षय ने इशारा किया था कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही है. अक्षय ने कहा, “ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है”.

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कियारा ने लिखा, “तुम्हारी तरफ देख रही हूं साल 2021.” जाहिर है बाकियों की तरह कियारा भी नए साल से बहुत कुछ उम्मीद कर रही हैं, हालांकि देखना होगा कि नया साल बॉलीवुड के लिए कैसा साबित होता है. साल 2020 में तमाम अलग-अलग व्यवसायों की तरह बॉलीवुड को भी काफी नुकसान हुआ. जहां फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई वहीं थिएटर्स भी महीनों तक बंद पड़े रहे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस साल का अपना न्यूईयर सेलिब्रेशन मालदीव में ही करने वाली हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ यहां पर छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

जिसमें वह बैकलेस ड्रेस पहने समंदर की तरफ निहारती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में आप उनके हाथ में एक हैट भी देख सकते हैं. कुछ ही मिनटों में इस तस्वीर को लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर मिल गए हैं.