धोनी को लेकर पत्नी साक्षी ने किया ये बड़ा खुलासा , किसी और का गुस्सा मुझ पर…

धोनी को भले ही पूरी दुनिया कैप्टन कूल के तौर पर जानती हो लेकिन साक्षी का कहना है कि वह इकलौती शख्स हैं जो उन्हें गुस्से दिला सकती है क्योंकि वह उनके सबसे करीब है. यही कारण है कि धोनी कई बार किसी ओर का गुस्सा उनपर उतार देते हैं.

साक्षी ने कहा, ‘मैं माही के काफी करीब हूं यहीं कारण है कि वह कई बार किसी ओर का गुस्सा मुझपर उतार देते हैं. लेकिन मुझे बुरा नहीं लगता क्योंकि मैं समझती हूं.’ साक्षी ने साथ ही यह भी बताया कि वह माही से क्रिकेट के बारे में बात नहीं करती हैं. इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, ‘हम क्रिकेट पर चर्चा नहीं करते. यह उनका पेशा है. वे पेशेवर हैं.’

धोनी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था उस समय वह अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ बालों के लिए काफी पसंद किए जाते थे. माही के लंबे और नारंगी बाल उनकी पहचान बन गए थे.

जिन बालों पर दुनिया भर की लड़कियों का दिल आया वह बाल साक्षी को बिलकुल पसंद नहीं थे. साक्षी ने कहा कि धोनी अगर उनसे उस हेयरस्टाइल में मिले होते तो वह उनसे बात तक नहीं करती. साक्षी ने वीडियो में कहा, ‘मेरी किसमत अच्छी है कि मैंने उन्हें नारंगी बालों में नहीं देखा.

अगर उस हेयस्टाइल में धोनी मुझसे मिले होते तो मैं उनकी ओर देखती तक नहीं. वह हेयरस्टाइल बस जॉन अब्राहम पर सूट करता है, माही पर नहीं.’ जब साक्षी की मुलाकात धोनी से हुई थी तब तक वह बाल कटवा चुके थे.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जिंदगी में उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) की अहम जगह है. सालों तक लोगों से उन्होंने अपना रिश्ता छुपाए रखा था और फिर साल 2010 में दोनों ने शादी की.

साक्षी माही के काफी करीब हैं. धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन साक्षी उनकी कमी पूरी कर देती हैं. साक्षी के जन्मदिन पर चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने धोनी (MS Dhoni) को लेकर कई खुलासे किए हैं.