Jeff Bezos, Amazon founder and CEO, speaks at The Economic Club of Washington's Milestone Celebration in Washington, Thursday, Sept. 13, 2018. Bezos said that he is giving $2 billion to start the Bezos Day One Fund which will open preschools in low-income neighborhoods and give money to nonprofits that helps homeless families. (AP Photo/Cliff Owen)

धन कुबेर जेफ बेजोस ने इनपर लगाया ब्लैकमेल और जबरन वसूली करने का आरोप

धन कुबेर जेफ बेजोस ने एक सुपर मार्केट टैबलॉइड पर एक टीवी एंकर और उनके बीच कथित प्रेम संबंधों को लेकर ब्लैकमेल और जबरन वसूली का आरोप लगाया है.

न्यूयॉर्क से करीब एक सौ साल से प्रकाशित टैबलाइड ‘नेशनल एन्कवाइरर’ ने ‘फॉक्स न्यूज’ की एंकर लॉरेन सांचेज और जेफ बेजोस के कथित प्रेम संबंधों की पिछले महीने दस ग्यारह पन्नों में एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी. इसके फलस्वरूप जेफ बेजोस और उनकी पत्नी मेकेंजी बेजोस ने तलाक लेने की घोषणा कर दी थी.इस टैबलाइड की अधिपति अमेरिकन मीडिया इंक के चेयरमैन डेविड पैकर ने गुरुवार को फिर धमकी दी है कि उनके पास जेफ बेजोस और लॉरेन सांचेज के प्रेम संबंधों पर नग्न चित्र हैं, जिन्हें वे कभी भी उजागर कर सकते हैं. ‘अमेजन’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और वॉशिंगटन पोस्ट के संचालक जेफ बेजोस ने किसी धमकी में आने की बजाए ‘मीडियम डॉट काम’ पर एक विस्तृत ब्लॉग में डेविड पेकर को धन्यवाद दिया है. यह खबर गुरुवार को अमेरिका के सभी चैनल और प्रिंट मीडिया में सुर्खियों में छाई रही.