‘धड़क’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे, ईशान खट्टर को हुई ये बीमारी

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे. वहीं करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातों को उजागर किया. इससे उन्हें खूब सुर्खियां मिलीं. अब एक्टर चिकन पॉक्स से पीड़ित हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन लिखा- उन लोगों के लिए जो पूछ रहे थे. सॉरी, मैं दूर हो गया हूं…मैं चिकन पॉक्स से उभर रहा हूं.”

बता दें कि ईशान को लास्ट टाइम मुंबई की सड़कों पर साइकिल पर राइड करते हुए देखा गया था. उस दौरान उन्होंने हेडफोन लगाए हुए थे, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे. लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया. उन्होंने कहा, ‘इस फोटो पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद. लेकिन ये एक फोन कॉल था. साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मोटरबाइक पर सवार होकर सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान ने डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद फिल्म धड़क से उन्हें खूब सराहना मिली. लोगों को उनका काम बेहद पसंद आया. फिल्म में अनके अपोजिट जाह्नवी कपूर थीं. जाह्नवी की ये डेब्यू फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.

वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशान के जाह्नवी को डेट करने की खबरें थी. जिसको ईशान और जाह्नवी ने सिरे से नकार दिया. कॉफी विद करण में भी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने से इंकार कर दिया था.