द फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को एयरपोर्ट पर देख उर्वशी रौतेला ने किया ये काम, वायरल हुआ विडियो

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो के शेयर करते ही कमैंट्स की बरसात हो चुकी है, सभी फैंस उनकी इस विनम्रता के कायल हो चुके है। हर कोई उनके आदर की भावना और सादगी भरे अंदाज की तारीफ कर रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा एक महान व्यक्ति मिल्खा सिंह (Milkha Singh) सर से मुलाकात करना सच में एक चमत्कारी और अविश्वसनीय अनुभव है. (द फ्लाइंग सिख और फील्ड स्प्रिन्टर, जिन्होंने भारतीय सेना में रहते हुए खेल का परिचय कराया था.)

अभिनेत्री ने दो वीडियो शयेर किये है। पहले वीडियो में वह मिल्खा सिंह के पैर छूटे नजर आ रही है , जबकि दूसरे में उनके साथ फोटो क्लिक कराती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ,वे अक्सर ही अपने वीडियो और फोटोज के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती है।

हाल ही में ,फिर से अभिनेत्री ने अपनी एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों बटोरीं हैं जिसमें वह द फ्लाइंग सिख के नाम से प्रसिद्ध (Milkha Singh) मिल्खा सिंह को एयरपोर्ट पर देखते ही उनके पैर छूते हुए दिखी।

वीडियो में उर्वशी रौतेला मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए नजर आ रही है इस वीडियो को उर्वशी ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक लगभग 6 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं।