दोस्त सलमान के शो में शिरकत करेंगे गोविंदा

बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग तीन हफ्ते होने जा रहे है। घर में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। अब इस हफ्ते भी वीकेंड के वार में सलमान खान खूब धमाका करने वाले है। इसके अलावा वीकेंड के वार में कोई ना कोई स्टार आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करता है या फिर गेस्ट के तौर पर आता है। अब लीजिए इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान के शो पर उनके खास दोस्त गोविंदा आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड के वार में सलमान खान के शो पर गोविंदा आकर खूब धमाल मचाएंगे।

Image result for दोस्त सलमान के शो में शिरकत करेंगे गोविंदा

दरअसल गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म फ्राइडे का प्रमोशन करने आएंगे। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक गोविंदा के अलावा शो में उनके को-स्टार वरुण शर्मा भी आने वाले हैं। अब ऐसे में गोविंदा और सलमान को एक साथ स्टेज पर देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि दोनों फिल्म पार्टनर में नजर आए थे।

माना जा रहा था कि शाय़द जल्द ही दोनों की जोड़ी पर्दे पर नजर आए। लेकिन अबतक तो ऐसा नहीं हुआ है। वैसे पहले ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि गोविंदा और सलमान में खटपट हो गई थी। कहा जा रहा था कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। कहा गया था कि गोविंदा चाहते थे कि उनकी टीना आहूजा को सलमान ल़ॉन्च करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। फिलहाल लग रहा है कि गोविंदा और सलमान में कोई अनबन नहीं है। दोनों पहले जैसी ही दोस्त है। अब देखते हैं कि वीकेंड के वार में ये कितनी मस्ती करते हैं।