दोस्त की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना ये, देख लोगो को लगा करंट

उर्वशी रौतेला की स्टाइलिस्ट सांची ने खुलासा किया है कि उन्हें उर्वशी के दोस्त विक्रम सिंह की शादी के लिए चेरी मिंट रेनबो साड़ी पहनने का विकल्प दिया गया था। शादी पंजाब में थी।

 

साड़ी की कीमत 5 लाख रुपये है और इसके साथ उन्होंने रोहित इचिलानी की ज्वैलरी पहनी थी, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये थी। उर्वशी रौतेला के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट था। मैं उर्वशी के लुक में ब्लिंग का इस्तेमाल करना नहीं भूलता।

उर्वशी रौतेला को 2020 में फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में देखा गया था। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो Wo Chand Kaha Se Laogi भी रिलीज़ किया।

वह एक अन्य वीडियो संगीत एल्बम, तेरी लोड वे को भी जारी करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं, उनकी तेलुगु और हिंदी थ्रिलर फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है।

उसकी पोशाक लाखों की है और यह एक बार फिर से सामने आया है कि उसने अपने दोस्त की शादी में लाखों रुपये की साड़ी और गहने पहने। यह जानकारी उर्वशी रौतेला के स्टाइलिस्ट ने दी है.

जिसके बाद उर्वशी की यह फोटो खूब वायरल हो रही है। इससे पहले भी उर्वशी ने अपने भाई की शादी में 55 लाख रुपये की साड़ी पहनी थी, जिसको लेकर काफी चर्चा रही थी।

इस साड़ी को बनाने में लगभग 7 महीने का समय लगा था और माना जाता है कि इसका वजन 40 किलो है। इस साड़ी पर ग्रे और ब्राउन शेड के साथ किए गए काम ने इसका वजन बढ़ाया।

बॉलीवुड डीवाज़ अपने फैशन पर काफी पैसा खर्च करती हैं। वे सुंदर और फैशनेबल दिखने के लिए मिट्टी के ब्रांडों के कपड़े पहनते हैं। यहां तक ​​कि एक पारिवारिक समारोह में, वे डिजाइनर कपड़ों पर लाखों खर्च करते हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर अपने प्रक्षेपण के कारण चर्चा का केंद्र रहती हैं। जब भी उर्वशी रौतेला किसी फंक्शन में शामिल होती हैं तो सभी की निगाहें उनकी ड्रेस पर होती हैं।