देश के सबसे लंबे शख्स ने सीएम योगी से इस चीज़ की लगाई गुहार, जिसका मिला यह जवाब

देश के सबसे लंबे शख्स (India’s Tallest Man) धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra Singh) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से आर्थिक मदद मांगी हैं. शनिवार को धर्मेंद्र लखनऊ में सीएम योगी के सरकारी आवास पर पहुंचे थे और अपने इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई. घर्मेंद्र को उम्मीद है कि सरकार से उन्हें मदद मिलेगी, जिससे वो अपना इलाज करा सकेंगे. धर्मेंद्र अपने इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगने सीएम आवास पहुंचे थे. हालांकि उनकी मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं हो सकी. भारत के संबसे लंबे आदमी धर्मेंद्र ने इलाज के लिए 8 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मांगी है. सीएम आवास पर मौजूद अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का विवरण लेकर आने को कहा है.

अधिकारियों ने दिया मदद का भरोसा न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, धर्मेंद्र हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के लिए सरकार से मदद मांग रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं मुख्यमंत्री से मिलने आया था लेकिन वो यहां मौजूद नहीं थे. मैंने उन्हें मदद के लिए पत्र लिखा था. सर्जरी पर कुल 8 लाख रुपए का खर्च आएगा. मुझे मदद का भरोसा दिया गया है और अनुमानित खर्च का विवरण मांगा गया है.

धर्मेंद्र सिंह यूपी के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. वो असाधारण रूप से लंबे हैं. उनकी लंबाई 8 फीट और 1 इंच है. उनकी लंबाई विश्व रिकॉर्ड से सिर्फ 2 इंच कम है.