दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना कपूर ने किया ये काम, सैफ अली खान भी आए नजर

इस घर के बारे में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने पुराने घर से बेहद लगाव है लेकिन दूसरे बच्चे के आगमन से पहले उनकी कई नई जरूरतें थीं .

 

जिसके मुताबिक उन्हें घर को नए सिरे से सजाना पड़ा. नए घर में आने वाले बच्चे के लिए नर्सरी, तैमूर के लिए अपना स्पेस भी है क्योंकि वो अब बड़े हो रहे हैं. इसके अलावा पुराने घर के मुकाबले इस घर में काफी जगह है.

करीना द्वारा शेयर की तस्वीर एक रूम की है जिसमें से एक बेड, डार्क हार्डवुड फ्लोर, ग्रिड पैनलिंग के साथ ग्लास डोर और टेरेस एरिया नज़र आ रहा है.

इसके अलावा एक दीवार पर बड़े फ्रेम में करीना, सैफ और उनके बेटे तैमूर के कई सारी तस्वीरें दिखाई दे रही हैं.करीना के इस नए घर की झलक देखकर फैन्स ने उन्हें बधाई दी और लिखा, वाह क्या सुंदर घर है. आपको नए घर की बधाई!

ऐसा लग रहा है कि मां बनने से पहले करीना अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान के बांद्रा वाले शानदार मौजूदा घर की झलकियां हम अक्सर बर्थडे पार्टीज़ से लेकर क्रिसमस डिनर जैसी कई तस्वीरों में देख ही चुके हैं। बेबो के हालिया पोस्ट से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं।