दूसरी बार शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस , वजह जानकर उड़े जाएंगे होश

बता दें कि, वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। साथ ही वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है। दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी होगी।

अगस्त 2019 में उन्होंने अपने पति से अलग होने का एलान किया था। दोनों एक दूसरे को 11 साल से जानते थे। दीया और साहिल ने अक्तूबर 2014 में शादी की थी। शादी की रस्में दिल्ली के छतरपुर स्थित फार्महाउस में हुई थीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस के कारन लगे लॉकडाउन के दौरान दीया मिर्ज़ा और वैभव की दोस्ती बढ़ी और दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ समय बिताया।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी करीब आए और अपने रिश्ते को गंभीरता से लिया। बताया जा रहा है कि, दीया 15 फरवरी को एक छोटे से फंक्शन में नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।

इस शादी में उनके कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे। यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी। 39 वर्षीय दीया मिर्जा की शादी की खबर अचानक सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी जा रही हैं।

इन दिनों बॉलिवुड से शादी की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे।

अब इस कड़ी में लेटेस्ट नाम दीया मिर्जा का जुड़ गया है। हाल ही में खबर आई है कि, अभिनेत्री दीया मिर्जा बहुत जल्द ही शादी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी करने जा रही हैं। पेशे से वैभव एक बिजनेसमैन हैं।