दीपिका पादुकोण से पूछताछ के दौरान हुई ये घटना, एनसीबी के अफसर ने जोड़े हाथ

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं.

 

वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है. ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कवायद होगी. उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था. वे रोने लगी थीं. अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी.

बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा.

शनिवार का दिन बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों के लिए काफी भारी रहा. एक तरफ एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका-सारा-श्रद्धा से मैराथन पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए.

इस बीच अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं. एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.