दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर किया ये रिएक्ट की हैरान हो गये सुननेवाले

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसके बाद कपल ने भारत आकर अपने दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के साथियों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था।

शादी के कुछ समय बाद ही दीपिका की प्रेग्नेंसी  की खबरें आने लगी थीं। अब इन खबरों को लेकर दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिएक्ट किया है।

क्या कहा दीपिका ने:

खबरों के अनुसार, मां बनने पर दीपिक ने कहा कि, “ये जब होना होगा तब हो जाएगा।” उन्होंने कहा, “जितना मैंने लोगों से सुना है मातृत्व शादी का अहम सुख है। बेशक, ये किसी न किसी दिन तो होगा ही, लेकिन मुझे लगता है कि, महिलाओं को शादी के बाद मां बनने के लिए प्रेशर नहीं किया जाना चाहिए। उनसे ये सवाल पूछना बंद कर दिया जाना चाहिए कि, मां कब बन रही हैं। जिस दिन हम ये सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी बदलाव ला पाएंगे।”

दीपिका और रणवीर का वर्क फ्रंट:

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी। ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रीलिज होगी। इस फिल्म में उनका नाम मालती होगा। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। वहीं रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया।