दीपिका पादुकोण कर सकती है इस एक्टर से शादी, रणवीर को छोड़… , बताए ये कारण

साल 2013 में आई डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो इस बात से प्यार करती थीं कि जब उनका रिश्ता शुरुआती स्टेज में था, तो रणवीर सिंह उनकी सक्सेज के साथ सहज थे।

 

 

दीपिका ने आगे कहा कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ शादी इसलिए की क्योंकि उन्होंने इस बात का सम्मान किया कि वो बड़ी स्टार थीं और उससे अधिक पैसा कमा रही थीं।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी करने से फैसले को सबसे अच्छा बताया था। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को उनकी लाइफ में स्ट्रॉन्ग सपोर्ट सिस्टम होने पर भी बात की थी।

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘उन्होंने रणवीर सिंह से शादी की क्योंकि वो उनकी सक्सेस और उनके द्वारा कमाए गए पैसों का सम्मान करते हैं। आज वो जिस तरह से पैसा कमा रहे हैं और जो सक्सेस उनके पास है, वो सात साल की पहले की तुलना में पूरी तरह से अलग है।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘ऐसे दिन भी थे जब उनके पास इतना काम था कि वो व्यस्त होने के कारण घर पर नहीं रह पाती थी, लेकिन ये उनके रिश्ते बीच नहीं आया। यो बहुत अनोखा रिश्ता है और वो इसी के साथ रहना चाहती हैं।’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नवंबर 2018 में शादी की थी। कपल ने इटली के लेक कोमो में प्राइवेट सेरेमनी में कोंकणी और सिंधी परंपरा से शादी की थी।

एक्ट्रेस की शादी के दौरान उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। जब एक्ट्रेस ने रणवीर से शादी की थी तो वो उनसे ज्यादा पैसे कमाती थीं। ऐसे में उनसे एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि उन्होंने उन्हीं का साथ क्यों चुना? इस सवाल का जवाब भी दीपिका ने दिया था।