दीपिका कक्कड़ ने कहा मुझसे नहीं हो पायेगा ये काम, जानकर हुए हैरान

बिग बॉस के पिछले सीजन की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ के नए सीरियल का नाम है, कहां हम कहां तुम. सीरियल में भी दीपिका एक टीवी अदाकारा का भूमिका ही निभा रही हैं.दीपिका से एक मुलाकात . 

  बिग बॉस को विवादों से ही खुराक क्यों मिलती है? मैं साफ साफ तो नहीं कह सकती लेकिन यह निर्भर करता है कि टकराव किस तरह के हैं. आजकल लोग बड़े चालाक हो गए हैं. बहुत सोच समझ के कदम उठाते हैं. दूसरे आजकल किसी बात पर भी टिप्पणी करना बहुत कठिन है. आपको पता भी नहीं चलेगा कि आपकी बात किस तरह समझी जाएगी.

इस वर्ष के बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को क्या सलाह देना चाहेंगी  मैं बस यही बोलना चाहूंगी कि संयम बहुत महत्वपूर्ण है. दूसरों के जैसा बनने की प्रयास नहीं करनी चाहिए. आप असलियत में कैसे हो  क्या हो वह दिखाना ज्यादा महत्वपूर्ण है. झगड़े  साजिशें भी ज़िंदगी में कभी लाभ नहीं पहुंचाती.

बिग बॉस में जाने से पहले आपको सीरियल कहां हम, कहां तुम का ऑफर आया था, क्या खास है इस शो में? हमारे शो की टैगलाइन है कि जिन दो दिलों की संसार ही अलग है क्या वह एक हो पाएंगे? करण ग्रोवर चिकित्सक रोहित की किरदार में हैं  मैं सोनाक्षी हूं जो एक टीवी कलाकार है. रोहित को उसके टीवी शोज नहीं पसंद. वहीं मुझे मेडिकल संसार के बारे में कुछ नहीं पता. फिर भी ये दोनों एक होते हैं  कैसे एक दूसरे के लिए समय निकालते हैं, यही शो की कहानी है.

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान नच बलिए प्रोड्यूस कर रहे हैं सलमान खान के टेलीविजन में इतनी दिलचस्पी लेने के बारे में क्या बोलना चाहेंगी? सलमान खान भारतीय टेलीविजन का स्तर ऊंचा कर रहे हैं. मैं तो चाहती हूं कि वह  ज्यादा शोज बनाएं  लोगों को कार्य करने का मौका दें. वह अपने हर शो में खुद भी दिखते हैं  उनकी ये मौजूदगी ही टीवी शो का लेवल अलग कर देती है.

फिल्मों को लेकर क्या सोचा है आपने मैं अपनी टीवी की संसार में बहुत खुश हूं. ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मी कलाकारों की इज्जत नहीं करती पर मुझे लगता है कि वह जो करते हैं वह मैं कभी नहीं कर पाऊंगी. इसीलिए मैं जहां हूं वहां बहुत खुश हूं.