दिवाली पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल…

आपको बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी. इसके बाद सुशांत ने ज़ी टीवी के ‘पवित्र रिश्ता’ से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

 

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी काम किया. सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोपिक में काम किया और फैंस के दिल में अपनी जगह पक्की कर ली.

श्वेता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है,”ये दिवाली सुशांत वाली. इस दिवाली को सुशांत के तरीके से मनाएं. लोगों की मदद करें.” वहीं, सुशांत के फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फैंस ने श्वेता और सुशांत को दिवाली की बधाई दी है. साथ ही, सुशांत को याद करते हुए कहा है कि वे दिल से बहुत अच्छे थे. उनकी बातें और उनका काम हमेशा हम सबको मोटीवेट करेगा. हम सब उनसे प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे.

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है,”इस दिवाली कुछ अच्छा करें. लोगों का भला करें और ज़रूरतमंदों की सहायता करें.”

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है,”इस दिवाली ज़रूरतमंद और गरीबों को दीया खरीद कर दें, ताकि वो भी इस त्योहार को ख़ुशी से मना सके.” श्वेता ने स्पेशल मैसेज में इंसानियत को जिंदा रखने की बात कही है. उन्होंने लोगों से ये भी अपील की है कि जितना हो सके, लोगों की मदद करें.”

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सुशांत के फैंस के लिए दिवाली पर स्पेशल मैसेज दिया है. श्वेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें सुशांत भी दिख रहे हैं.