दिवाली के मौके पर लांच हुआ अक्षय की फिल्म ‘राम सेतु’ का फर्स्ट लुक, देख हैरान हो गए लोग

सोशल मीडिया पर सामने आए इस अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ के फर्स्ट लुक को खबर लिखे जाने तक 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

वहीं सामने आए फर्स्ट लुक में अक्षय कुमार काफी गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं. जिसमें वह डेनिम शर्ट और ग्रे कार्गो पहने दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने केसरिया रंग का कपड़ा अपने गले में भी लपेटा हुआ है. अक्षय के पीछे भगवान श्री राम की तस्वीर को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का पहला लुक जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है ‘राम सेतु’. आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं.’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने देशवासियों को दिवाली पर्व के अवसर पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों को दीपावली की शुभकामना देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे.