दिल्ली में हुई हिंसा पर कांग्रेस ने दिया ये बड़ा बयान, लोगो में दिखाई दिया गुस्सा

दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद अब किसान आंदोलन को लेकर लोगों के अंदर गुस्सा दिखाई देने लगा है. सिंघु बॉर्डर पर आसपास के गांवों के लोग आंदोलन कर रहे किसानों (Farmers) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

ग्रामीणों की मांग है कि, हाईवे को जल्द खाली किया जाए. क्योंकि जिस तरह से लालकिले पर तिरंगे का अपमान हुआ है, उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हिंदू सेना संगठन समेत ग्रामीणों ने किसानों (Farmers) से हाईवे खाली करने की मांग की है.

वहीं, गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Congress leader Hardik Patel) ने बड़ा बयान दिया है. हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए. जब निर्भया मामले में जनता का आक्रोश आया था, तब देश ने उसका समर्थन किया था, अब किसानों का गुस्सा हुड़दंग कैसे हो गया.

बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना लगातार जारी है. यहां गाजीपुर बॉर्डर के पास भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स, पीएसी को करीब दस कंपनियां तैनात हैं. गाजियाबाद पुलिस के भी बड़े अफसर यहां मौजूद हैं.

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों (Farmers) की ट्रैक्टर रैली (Tractor rally) के दौरान गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव की अगुवाई में हाई लेवल बैठक हो रही है. इस बैठक में स्पेशल सीपी. इंटेलिजेंस दीपेंद्र पाठक भी मौजूद हैं, जिसमें ताजा स्थिति पर मंथन हो रहा है.