दिल्ली में प्यार में पागल हुए कपल, चलती बाइक में करने लगे स्मूच फिर ऐसे बनाये सम्बन्ध

दिल्ली की सड़को पर हाल ही में एक कपल अपनी जान जोखिम में डालकर प्यार का सार्वजनिक इजहार करता नजर आया. ये मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन का है. जहां खतरनाक स्टंट करते हुए एक कपल किस करता नजर आया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पुलिस ऑफिसर एचजीएस धलिवाल ने शेयर किया. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा- राजौरी गार्डन क्रॉसिंग के पास का नजारा. मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन लाने की जरुरत.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कपल खतरनाक स्टंट का अंजाम देता नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि ये घटना उस समय हुई जब सड़क भारी भरकम ट्रैफिक जाम था. आसापास खड़े सभी लोग इस कपल को देख रहे थे.

ट्वीटर पर लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस को टैग किया है. साथ ही इस कपल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की हैं. यूजर्स का कहना है कि कपल ने न केवल अपनी जान जोखिम में डाली बल्कि दूसरे लोगों की जान भी खतरा हो सकता है.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- नए कानून की जरुरत नहीं है, बिना हेलमेट सफर करने और बिना इंडिकेटर लेन चेंज करने के लिए भी कार्रवाई की जा सकती हैं.

इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं

हर कोई ये देखकर हैरान है कि कपल को सड़क पर ये स्टंट करते हुए अपनी जान की परवाह तक नहीं है.

इस घटना को देखकर कई लोगों को आमिर-रानी की फिल्म गुलाम याद आ जाएगी. जिसमें आमिर और रानी ने एक सॉन्ग में ऐसे ही बाइक पर स्टंट करते हुए किस किया था. हालांकि समझने वाली बात ये है कि वो एक फिल्म थी जहां एक्टर्स की सुरक्षा के लिए बहुत सारे लोग मौजूद थे. असल दुनिया में इस तरह के स्टंट करना काफी जानलेवा साबित हो सकता हैं.