थांगजलेन टाउथॉन्ग की हैट्रिक की बदोलत पंजाब ने जीता ये मैच

राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर के खेल मैदान में नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप के दूसरे दिन थांगजलेन टाउथॉन्ग की हैट्रिक से पंजाब ने दिल्ली पर धमाकेदार जीत दर्ज की. प्रातः काल खेले गए इस मैच में पंजाब के खिलाड़ियों ने दिल्ली की टीम को चारों खाने चित कर दिया.

पंजाब के थांगजलेन टाउथॉन्ग ने सबसे पहला गोल मैच के 22वें मिनट में किया. इसके बाद थांगजलेन टाउथॉन्ग ने मैच के 44वें मिनट में अपना  टीम का दूसरा गोल किया. पहले हॉफ में 2-0 से बढ़त के साथ आगे खेलते हुए पंजाब टीम के दूसरे हाफ में भी हौसले बुलंद दिखे.

मैच के 71वें मिनट में एक बार फिर टाउथॉन्ग ने दिल्ली पर तीसरा गोल कर टीम को अजेय बढ़त दिलाई. फुटबाल संघ के मीडिया समन्वयक सत्यदेव शर्मा ने बोला कि हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप के तीसरे दिन ग्रुप-ए के तहत चंडीगढ़ का मुकाबला मेजबान हिमाचल के साथ प्रातः काल 11 बजे होगा.

दोपहर बाद 2:30 बजे दूसरा मुकाबला हरियाणा  यूपी के बीच खेला जाएगा. हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप के दूसरे दिन सोमवार को आयोजित दूसरा मैच उत्तराखंड  जम्मू और कश्मीर के बीच खेला जाना था, लेकिन जेएंडके की टीम के चैंपियनशिप में नहीं पहुंचने से यह मुकाबला नहीं हो पाया.

बताया जा रहा है कि जम्मू और कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद होने के चलते टीम औनलाइनरजिस्ट्रेशन नहीं करवा पाई. इसके चलते टीम चैंपियनशिप में भाग लेने से वंचित रह गई.