तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पसंद करती है ये एक्ट्रेस , करना चाहती है शादी

 इस बारे में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राशि खन्ना का जन्म 30 नवंबर 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। वे 29 साल की हो गई है। वहीं जसप्रीत बुमराह की उम्र 26 साल है। उम्र में राशि खन्ना बुमराह से 3 साल छोटी है।
राशि खन्ना क्रिकेट देखना पसंद नहीं करती हैं। हालांकि उनको बुमराह का प्रदर्शन अच्छा लगता है। राशि खन्ना बुमराह की गेंदबाजी को पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर भी कई बार राशि खन्ना बुमराह के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं। वह बुमराह के सभी मैच देखती हैं। राशि खन्ना बुमराह के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।
हम बात कर रहे हैं राशि खन्ना की जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इन्होंने अब तक हाइपर श्रीनिवास कल्याणम, शिवम्, अंजली सीबीआई, अदंगा मारू जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इनकी गिनती साउथ फिल्मों की खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में होती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ अभिनय किया था।
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी शानदार यॉकर गेंदबाजी से लोगों को दीवाना बना लिया हैं। वह वर्तमान में भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।
जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं पिछले कुछ महीनों में जसप्रीत बुमराह ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो जसप्रीत बुमराह के साथ डेट पर जाना चाहती है। ये अभिनेत्री भी जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन को देखकर उन पर फिदा हो गई हैं।