तेजस्वी यादव ने पहली बार जमकर बोला ये, आये विवादों के घेरे में

बिहार में जारी बंगला विवाद को लेकर लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहली बार जमकर बोला है। शुक्रवार को जब तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे तो उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर हमला बोला।

उन्‍होंने कहा कि कुछ दिन पहले तक सुशील कुमार मोदी, नीतीश कुमार के कमरे गिना करते थे। अगर मोदी में दम है तो वे सीएम के बंगले के विषय में आरटीआई करें और बताएं कि एक अणे मार्ग स्थित बंगले में कितना खर्च हुआ है।

हीन भावना से ग्रस्‍त हैं सुशील मोदी

तेजस्‍वी ने कहा कि सुशील मोदी शुरू से हीन भावना से ग्रस्त नेता हैं। सुशील मोदी जैसे निहायती नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सुझा तो सरकारी आवास के पेड़-पौधे और एसी गिन रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार की तरह छल-कपट से कागजी डॉक्टरी कर किसी और का आवास अपने में नहीं मिलाया। सभी सरकारी आवासों में लॉन हैं लेकिन हमने अपने इक्स्पोजर और अनुभव का प्रयोग कर उसी सरकारी आवास में उसी लॉन को तरकीब से हरे पेड़-पौधे लगा खूबसूरत बना दिया तो इनके पेट में मरोड़े उठ रहे हैं। सुशील मोदी में हिम्मत है तो बताएं किस सरकारी आवास में सोफा नहीं है? किस मंत्री के सरकारी आवास में एसी नहीं है? किस सरकारी आवास में बेड, रसोई, फ्रिज, गैस, डाइनिंग टेबल, पंखे, कुर्सी, आवासीय कार्यालय नहीं है?

सुशील मोदी के आउटडेटेड सोच से बिहार का भला नहीं होने वाला

इंटीरियर डिजाइनिंग मेरा विषय है और अपनी कला का प्रयोग कर आवास को खूबसूरत बनाने के लिए अगर सही कॉम्बिनेशन का प्रयोग किया है तो अपच हो गया है क्योंकि इन्हें लगता है यही ज्ञान के भंडार हैं। ज्ञान का कॉपीराइट नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे लुटेरों वाली बिरादरी को ही है। तेजस्‍वी ने आगे कहा कि मोदी जी आपकी और मेरी उम्र में 40 साल का अंतर है तो स्वाभाविक है फर्क पसंद और रखरखाव का भी होगा। हम नए जमाने के लोग है और इसी सोच के साथ बिहार को आगे ले जायेंगे। आप जैसों की आउटडेटेड और expired सोच से अब बिहार का भला नहीं होने वाला?