तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना , कही ये बड़ी बात

आपको बता दे कि पूर्व उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कुमार को लिखे पत्र की प्रतियां भी बांटी थी. पत्र में यादव ने कहा है कि कृपया बिहार में अपराध पर लगाम लगाइए, अन्यथा राज्य के लोग आपको कभी माफ नहीं करेंगे. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव चुनाव में मिली हार के बाद से ही लगातार सरकार पर निशाना साधते रहते है.

 

यादव ने कहा है कि मैं कल सारण जा रहा हूं, जहां मैं रूपेश कुमार सिंह (इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर) के पुश्तैनी गांव जाऊंगा. उनके परिवार के सदस्यों का स्पष्ट रूप से राज्य सरकार में यकीन नहीं हैं और वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री पुलिस की तरफ से ब्रीफिंग देने में व्यस्त हैं जो 72 घंटे बाद भी मामले को हल नहीं कर पाई है.

इतना ही नहीं भाजपा अधिक विधायक और दो उप मुख्यमंत्री होने के बावजूद परिवर्तन लाने में नाकाम रही है. गौरतलब है कि सीएम कुमार की शुक्रवार को एक अपराधिक घटना को लेकर पत्रकारों से बहस हो गई थी, जिसकी पृष्ठभूमि में यादव ने यह टिप्पणी की है. दरअसल, इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगने को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया गया था.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने वर्तमान राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार में सत्तारूढ़ भाजपा-जदयू गठबंधन डबल इंजन के बजाय ट्रबल (परेशान) इंजन बन गया है. विधानसभा में विपक्ष के नेता ने हालिया आपराधिक घटनाओं का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद कुमार थक गए हैं और लाचार हो गए हैं.