तीसरी बार मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, देख लोगो में मचा हडकंप

बता दें की साल 2016 में शादी की थी और 2017 में उन्होंने अपने पहले बच्चे जैक का स्वागत किया। लीज़ा के दूसरे बेटे लिया का जन्म पिछले साल 2020 में जनवरी के महीने में हुआ।

अब लीज़ा अपने तीसरी बच्चे को इस महीने जून में जन्म देंगी। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो के साथ जो कैप्शन में लिखा है उसमें ये बताया कि उनकी डिलीवरी कब होगी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘#3 जून में इस दुनिया में आ रहा है’।

वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके बेटे जैक भी नज़र आ रहे हैं, जो घर में एक और बेबी आने की न्यूज़ से काफी खुश हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लीज़ा वीडियो शूट कर रही होती हैं तभी जैक वहां आता है, लीज़ा जैक से कहती हैं ‘सबको बताओ मम्मी के टमी में क्या है’।

इसके बाद जैक फुल एक्साइटमेंट के साथ बताता है ‘इसमें बेबी सिस्टर है’। लीज़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है कि फैंस उन्हें तीसरी बार मां बनने की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीज़ा हेडन तीसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने ये खुशखबरी खुद फैंस को दी है। लीज़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ये अनाउंस किया है कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द उनके घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।