ड्रग मामला : भारती सिंह उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ होने जा रहा ये, NCB ने किया…

लेखक हर्ष लिम्बाचिया को उनके हालिया ड्रग मामले को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी कॉमेडियन भारती सिंह के साथ एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. हर्ष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और भारती की तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, “जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता.” हर्ष के इस पोस्ट पर एक बार फिर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. कुछ लोग दोनों को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ एक बार फिर दोनों को ट्रोल करने में जुट गए हैं.

NCB ने विशेष एनडीपीसी अदालत से जमानत रद्द करने का अनुरोध किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के एक निचली अदालत के आदेश को रद्द कर एजेंसी को हिरासत में उनसे पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया. अदालत ने मंगलवार को दंपती को नोटिस जारी किया और अगले सप्ताह मामले में सुनवाई हो सकती है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक विशेष एनडीपीएस अदालत से कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की एक ड्रग मामले में जमानत को रद्द करने का अनुरोध किया. दंपती के घर से 86.5 ग्राम गांजा मिलने के बाद 21 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार किया गया था. दोनों को 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर एक मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत दे दी थी.