ड्रग्स के लिए गोली खाने को तैयार ये एक्टर , लेकिन छोड़ेंगे नहीं…

लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन ने कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है।

 

इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया था और कहा था कि उन्हेंं यह नहीं पता था कि ड्रग्स बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है। रवि किशन का कहना था कि पड़ोसी मुल्क के देश ड्रग्स के माध्यम से देश के युवा को खोखला कर रहे हैं।

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि देश के भविष्य के लिये दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं। रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के नेटवर्क को लेकर संसद में मुद्दा उठाया था।

ठीक इसी के बाद से उन्हेंं ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही है। भाजपा सांसद शनिवार को दिल्ली से गोरखपुर रवाना हो गए। रविवार को इस मामले में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी कर सकते हैं और उन्हेंं धमकी को लेकर जानकारी दे सकते हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले सामने आने पर इसको लोकसभा में उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं।

भाजपा सांसद रवि किशन ने धमकी मिलने के प्रकरण पर कहा कि मैं अपनी आवाज हमेशा उठाता रहूंगा। मुझे अपनी जान की फिक्र नहीं है। इसके अलावा रवि किशन ने कहा कि मैं फिल्म इण्डस्ट्री और युवाओं के भविष्य के लिये अपनी बात जरूर कहूंगा।

बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते मामलों को लोकसभा में उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन को ड्रग्स माफिया से धमकी भी मिल रही है। गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद तथा फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि देश के भविष्य को ड्रग्स की गिरफ्त में आने से बचाने की खातिर हम तो माफिया की गोली भी खाने को तैयार हैं, लेकिन हम इस मुद्दे को छोड़ेंगे नहीं।