ड्रग्स केस : रकुलप्रीत से एनसीबी ने शुरू की पूछताछ , दीपिका से पूछा ये सवाल…

एनसीबी ने सनम जौहर और एबीगेल पांडे के खिलाफ एनडीपीएस के सेक्शन 20 के तहत मामला दर्ज किया है. दोनों से कल और एक दिन पहले पूछताछ की गई थी. दोनों के घर पर भी छापेमारी हुई थी, जहां थोड़ी मात्रा में मारिजुआना बरामद किया गया था. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन आगे पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जाएगा.

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी आज पूछताछ करेगा. करिश्मा और दीपिका की एक ड्रग्स चैट सामने आई थी, जिसमें दोनों हैश और अन्य चीजों के बारे में बात करते हुए देखी गई थीं.

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही थी, तो उन्हें एनसीबी दफ्तार के सामने कुछ मीडियाकर्मियों के बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा था. ऐसी ही समस्या का सामना ए लिस्टर अभिनेत्रियों को ना करना पड़े, इसके लिए एनसीबी दफ्तर और गेस्ट हाउस के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

एनसीबी दफ्तर के लिए रकुलप्रीत घर से निकल चुकी हैं. बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ की जाएगी. एनसीबी की टीमें मुंबई के अंधेरी, ओशीवारा और पवई में छापेमारी कर रही हैं. ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ के बाद ये छापेमारी की जा रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स के मामले में आज अहम दिन है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) से पूछताछ करेगा.

वैसे तो आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी पूछताछ होनी थी, लेकिन वह कल यानी गुरुवार रात गोवा से मुंबई पहुंचीं, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें एक दिन की मोहलत दे दी है.

अब दीपिका कल यानी शनिवार को एनसीबी के सवाल-जवाब का सामना करेंगी. रकुलप्रीत ड्रग्स मामले में एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां पर वो एनसीबी के अधिकारियों के कई अहम सवालों का जवाब देंगी. एनसीबी की एक टीम क्षितिज के वर्सोवा घर पर है, जहां पर छापेमारी चल रही है. एनसीबी की टीम क्षितिज के इलेक्टोनिक उपकरणों को जब्त कर सकती है.