ड्रग्स केस में आया शाहरुख खान समेत इन एक्टरो का नाम, NCB करने जा रही…

इन अभिनेताओं के नाम का पहला अक्षर S, R और A से शुरू होता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन तीनों कलाकारों का नाम करण जौहर के धर्माप्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव मैनेजर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया था। खैर इन खबरों में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं इसके बारे में कुछ ही दिनों में एनसीबी की जांच में पता ही चल जाएगा।

 

जिसमे एनसीबी का कहना है कि, एस आर और ए के बारे में बिना किसी सबूत के कुछ खबरें चल रही है। दैनिक भास्कर की एक खबर के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलाया किया है। कई खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि इन सभी कलाकारों ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके है।

ये सुनकर आज पूरा देश हैरान है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई खबरों में ये भी दावा किया जा रहा है कि एनसीबी की राडार में बॉलीवुड के तीन दिग्गज कालकार है जिनके नाम का पहला अक्षर ही सामने आए है। जिसमे एस आर और ए बताया जा रहा है। इसके आधार पर इन कलाकारों के नामों पर शंका जताई जा रही है। हालांकि अब खुद एनसीबी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। आए दिन इस मामले में किसी ना किसी बड़े सेलेब्स का नाम सामने आता ही रहता है। लेकिन अब जिन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ रहे है ये जानकर लोग और खुद उन कलाकारों के फैंस तक हैरान हैं।

अब इन दिनों आई कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम सामने आया है। पिछली कई खबरों में इन अभिनेताओं का नाम ड्रग्स मामले में जुड़ने की खबरें सामने आ रही है।