डिलीवरी से पहले अनुष्का शर्मा नजर आई यहाँ, देख मचा हडकंप

कोरोना वायरस ने भले ही पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है लेकिन इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ जो हुआ वो काफी खुश हैं।हाल ही में विनुष्का के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। विराट अनुष्का का नाम 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल किया गया है।

ग्लोबल डेटा कलेक्शन और एनालिसिस करने वाले प्लेटफॉर्म हाईप ऑडिटर ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का नाम जारी किया है। इस लिस्ट में विराटने 11 वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है।

वहीं अनुष्का ने 24वें नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। अब अगर बात करें कि इस साल सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले ट्वीट की तो इस साल सबसे ज्यदा लाइक पाने वाले ट्वीट में विराट कोहली (Virat kohli) के उस ट्वीट का नाम हैं। जिसें उन्होंन अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं।

अनुष्का ने मास्क लगा रखा था और लोगों से दूरी का भी विषेश पालन किया। वहीं अनुष्का यहां अकेले नजर पहुंची, उनके साथ विराट कोहली नजर नहीं आए।

बता दें कि अगस्त के महीने में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि ‘जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा रियल और कुछ नहीं हो सकता है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?’ ये भी जानकारी दे दें कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) जनवरी में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। इस वक्त एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी का 8वां महीना चल रहा है।

ऐसे में वह जमकर अपनी प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वहीं हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस यहां डॉक्टर के पास अपना रूटीन चेकअप कराने पहुंची थीं। इस दौरान वे कोरोना नियमों का पूरा ध्यान रखती हुई नजर आईं।