ट्रक में घुसी कार के हुए टुकड़े-टुकड़े, 4 की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में नैनीताल-बरेली फोरलेन हाईवे बहेड़ी बाईपास शेरगढ़ चौराहे के पास घने कोहरे और धुंध की वजह से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 2 परिवारों की 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि हादसे के शिकार लोग एक टाटा कार में सवार थे। इस कार में दो परिवारों के लोग सवार थे और उत्तराखण्ड के किच्छा व लालपुर के रहने वाले थे। बरेली में शादी समारोह से लौटते वक्त शुक्रवार तड़के बहेड़ी बाईपास मार्ग पर शेरगढ़ चौराहे के पास उनकी कार सामने चल रहे ट्रक से टकराई। तब कोहरा था और वहां आरा लकड़ी के कबाड़ में आग लगी होने के चलते धुंआ भी फैला हुआ था। उनकी कार ट्रक में पीछे से घुसी।

यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पीड़ित लोगों को कार से बाहर निकाला गया। दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि जबकि बहेड़ी सीएचसी ले जाते वक्त एक घायल ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद 6 लोगों को इलाज के लिए बरेली रेफ़र किया गया। जहाँ इलाज के दौरान एक अनीता नाम की महिला ने भी दम तोड़ दिया। मरने वालों में शिवानी 22 वर्ष, कालू 25 सुमित्रा 25, अनीता 48 वर्ष शामिल हैं। तीन लोगों का अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।