टी 20 को लेकर युजवेंद्र चहल ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा मुझे लिए 10 मिनट दिए गए…

भारत के एक चहुंमुखी प्रदर्शन ने उन्हें पहले T20I में 11 रन की व्यापक जीत दर्ज की और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की। यदि केएल राहुल (51) और रवींद्र जडेजा (23 गेंदों पर नाबाद 44) ने अपने 20 ओवरों में भारत को 161/7 के स्कोर तक पहुंचाया, तो चहल ने हाथ में गेंद लेकर तूफानी पारी खेली और मैच 325 के आंकड़े के साथ समाप्त हुआ। । नवोदित टी नटराजन के शानदार प्रदर्शन को नहीं भूलना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने चार में से 30 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

 

“मैंने बहुत सारे खेल खेले हैं और मानसिक रूप से फिट था। पारी की शुरुआत से 10-15 मिनट पहले, मुझे पता चला कि मैं खेलूंगा। ज़म्पा ने जिस तरह से गेंदबाजी की, मैंने वैसा ही करने की कोशिश की। पहली पारी में स्कोर करना थोड़ा कठिन था। इस विकेट पर 150-160 अच्छा स्कोर है। मैंने अपनी योजनाओं के अनुसार गेंदबाजी की, “चहल ने मैच के बाद कहा।

भारत की पारी के आखिरी ओवर में जडेजा के हेलमेट पर चोट लगने के बाद चहल ने दूसरी पारी में मैदान संभाला और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कार्यवाही से पहले खिलाड़ी का आकलन करने का फैसला किया।

लेग स्पिनर ने कहा कि वह मानसिक रूप से इस मौके को भुनाने के लिए तैयार थे क्योंकि उन्होंने डगआउट से जिस तरह से एडम जम्पा को गेंदबाजी की थी और वह भारत के लिए इसे दोहराना चाहते थे।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया – कंस्यूशन सब्सटेशन पर युजवेंद्र चहल का बड़ा खुलासा: भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल, जिन्होंने ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 आई में कंसेंट स्थानापन्न के रूप में कहा, उन्हें दूसरी पारी से 10-15 मिनट पहले सूचित किया गया था कि वह खेलेंगे। बाकी का खेल।