टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब नहीं नजर आएँगी ये एक्ट्रेस , जानिए पूरी वजह

अगर बात आज के एपिसोड की करें तो आज कार्तिक, सीरत को नायरा की तस्वीर दिखाएगा, जिसके बाद वो हैरान रह जाएगी। सीरत को कार्तिक की बातों पर भरोसा नहीं होगा, जिसके बाद वो नायरा की तस्वीर देखेगी। नायरा की तस्वीर देखकर सीरत की सांसें थम जाएंगी क्योंकि वो तस्वीर में खुद का ही चेहरा देखेगी।

सीरत को जब नायरा की सच्चाई पता चलेगी तो वो हैरान रह जाएगी और सोच में पड़ जाएगी। नायरा की तस्वीर देखने के बाद वो क्या कदम उठाएगी, यह देखने वाली बात होगी, लेकिन इतना तय है कि नायरा की तस्वीर ना केवल कार्तिक-कैरव बल्कि सीरत की जिंदगी में भी तहलका मचा देगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स ने जब से कहानी में बदलाव किया है, तब से दर्शकों की चांदी हो गई है। नायरा (Naira) की मौत के बाद शो में सीरत (Sirat) की एंट्री हुई है, जो बॉक्सर है।

सीरत को कार्तिक-कैरव की जिंदगी से कोई मतलब नहीं है और उसे पता भी नहीं है कि ये दोनों कौन हैं ? कार्तिक और कैरव पिछले काफी समय से सीरत के पीछे-पीछे घूम रहे हैं और उसे पता ही नहीं है कि ऐसा क्यों हो रहा है ?

जब कार्तिक उससे मिलने जाता है तो उसे पता चलता है कि वो अपनी नायरा से नहीं बल्कि किसी और से मिल रहा है। जब कार्तिक (Kartik) सीरत को बताता है कि वो अपनी नायरा को तलाश रहा है, जो बिल्कुल उसके जैसी दिखती है तो वो दंग रह जाती है।