टीवी शो ‘कुबूल है’ के सीक्वल में सुरभि के साथ नजर आएंगे ये एक्टर , शेयर की ये फोटो

करण सिंह ग्रोवर ने कहा कि वह शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि लोग वेब सीरीज के तौर पर उसी प्यार से नवाजेंगे, जैसा उन्होंने पहले किया था. उन्होंने कहा, “मैं इस परियोजना को किकस्टार्ट करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

 

रिबूट वर्जन अगले साल दर्शकों के सामने नजर आएगा, और स्टार कास्ट नवंबर 2020 में इसके लिए शूटिंग शुरू कर देगा. यह सीरीज जी5 पर दिखाया जाएगा.

इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “क़ुबूल है ने आठ साल पहले रूढ़िवादिता को तोड़ने में मदद की थी और एक बार फिर इसके बनने की बातचीत शुरू होगी. कहानी की पृष्ठभूमि मुख्य जोड़ी के इर्द-गिर्द केंद्रित होगी. इस बार असद और ज़ोया के लिए दांव बहुत अधिक हैं, और यह पैमाना अंतर्राष्ट्रीय है. लेकिन शो में असद और ज़ोया अपनी पुरानी विरासत को बनाए रखने के लिए पुरानी सीरीजी की कई बारीकियों को ध्यान में रखा जाएगा”

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित सीरीज में करण और सुरभि लीड रोल में दिखाई देंगे. इसमें आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी भी होंगे.

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ‘कुबूल है’ के डिजिटल सीक्वल में नजर आने को तैयार हैं. टीवी धारावाहिक एक वेब सीरीज के रूप में 10 एपिसोड के साथ आने वाला है. करण का कहना है कि जब शो आठ साल पहले शुरू हुआ था, जिसने स्टेरियोटाइप को तोड़ा था. यह एक बार फिर से चर्चा में आने के लिए तैयार है.