टीम इंडिया में दरार, दो धड़ों में बंट गई पूरी टीम!

विश्व कप से बाहर होने के बाद ख़बरें आ रही हैं कि टीम इंडिया में दरार पड़ गई है। पूरी टीम दो धड़ों में बंट गई है। बता दें कि 2019विश्व कप में टीम इंडिया ने विराट कोहली के नेतृत्व में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया, जहां नॉकआउट में न्यूजीलैंड से 18रनों से हारकर वह बाहर हो गई।

टीम इंडिया के खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद खिलाड़ियों के बीच दरार की ख़बरें उबरकर सामने आने लगी हैं। ख़बरों की माने तो टीम के खिलाड़ी दो खेमों में बंट गई हैं। एक धड़ा कप्तान विराट कोहली के साथ है तो दूसरा उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ। रिपोर्ट की मानें तो टीम में सिर्फ कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की चलती है टीम में खेलने का मौका केवल पसंद के खिलाड़ियों को मिलता है ।

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को प्रदर्शन के आधार पर टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है। लेकिन इनके अलावा खिलाड़ियों को मौका दिया जाता हो जो विराट के खेमे के हैं।

रिपोर्ट् की माने तो कप्तान के पसंदीदा खिलाड़ियों को लगातार मौका मिलता है।

केएल राहुल कितने भी खराब क्यों ना खेले उन्हें लगातार मौका मिलता है। इसके अलावा भी टीम इंडिया पर कई सवाल उठ रहे हैं । यही नहीं विश्व कप के सेमीफाइनल में धोनी को नंबर 7 पर भेजने वाली बात को भी गलत बताया जा रहा है।इसको लेकर कई दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं।माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद टीम इंडिया में कई बदलाव हो सकते हैं।