टिफनी ट्रंप ने प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए पिता ट्रंप को लेकर कही ये बात, जानकर लोग हैरान

टिफनी ने एक ब्लैक स्क्रीन पोस्ट के साथ #blackoutTuesday #justiceforgeorgefloyd हैशटैग का प्रयोग किया। टिपनी ने हेलन केलर का एक कोट लिखा कि, ‘अकेले हम बेहद कम हासिल कर सकते हैं, एक साथ हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं।

‘ बता दें कि टिफनी की यह पोस्ट वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस के बाहर पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस का इस्तेमाल किए जाने की घटना के बाद आई है। टिफनी की मां मार्ला मैपल्स (डोनाल्ड ट्रम्प की दूसरी पत्नी) ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया है, साथ ही ब्लैक स्क्रीन फोटो पोस्ट की है।

फ्लॉयड के परिवार की इजाजत के बाद 20 पन्नों की यह रिपोर्ट जारी की गई। हालांकि ऐसा कोई इशारा नहीं मिला कि उसकी मृत्यु के कारण के पीछे संक्रमण भी है।

मिनेसोटा में पुलिस की कस्टडी में मारे गए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के विरोध में अमेरिका में हिंसक प्रदर्शनों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा।

अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की छोटी बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया है। लॉ ग्रेजुएट टिफनी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से जॉर्ज की मृत्यु पर गुस्सा जाहिर किया है।

जॉर्ज फ्लॉयड की बुधवार को जारी की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला है कि वह अप्रैल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। द न्यूयॉर्क टाइम्स ने एक समाचार में हेनेपिन काउंटी के चिकित्सा परीक्षक ऑफिस की तरफ से जारी की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला दिया व बताया कि 46 वर्षीय फ्लॉयड तीन अप्रैल को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था।