टाइगर श्रॉफ ने इस तरह ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानी ऋतिक रोशन आज 45 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी से लेकर उनके फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस बेहद खास मौके पर उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक के साथ एक फोटो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं बागी-2 स्टार टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक के फेमस गाने पर डांस कर उन्हें बधाई दी है.

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है के गाने एक पल का जीना पर गजब का डांस कर एक वीडियो शेयर किया है. टाइगर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. तीन घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक 11 लाख से भी ज्यादो लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ब्लैक जैकेट, ब्लैक डेन्म और ब्लैक शेड्स में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि टाइगर और ऋतिक जल्द सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. हालांकि फिल्म का नाम तो अभी सामने नहीं आ पाया है लेकिन टाइगर और ऋतिक के फैन्स अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. भई मान गए टाइगर..सरप्राइज तो आपकी तरह. टाइगर श्रॉफ जो भी करते हैं सबसे अलग ही करते हैं. वह न सिर्फ एक्टिंग अच्छी करते हैं बल्कि एक्शन भी कमाल का करते हैं.