टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला , वजह जानकर चौक जायेंगे आप

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में अभिनेता टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री दिशा पटानी और उनके कुछ दोस्तों के खिलाफ कोविड 19 पैंडमिक नॉर्म्स की धारा 188,34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि मुंबई पुलिस ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटनी को गिरफ्तार नहीं किया है उनके ऊपर जो धाराएं लगाई गई हैं वह जमानती धाराएं हैं और ऐसे में जरूरी नहीं है कि उनको गिरफ्तार किया जाए . फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

अगर ऐसे में कोई अभिनेता सार्वजनिक स्थान पर अपने दोस्तों के साथ निकले तो लोगों का मुंबई जैसी जगह में उनके पीछे भीड़ लगाना स्वाभाविक है.

ऐसे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री दिशा पटनी और उनके कुछ दोस्त मुंबई के बैंड स्टैंड इलाके में घूमने के लिए निकले थे जब पुलिस ने उनको रोका और उनसे पूछताछ की. पूछने पर वो कोई उ.चित कारण नहीं बता पाए जिसकी वजह से मुंबई पुलिस को उनके खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा.

दरअसल मुम्बई के सार्वजिनक जगहों पर कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए बगैर किसी उचित कारण के लोगों के आने जाने पर रोक लगी है इसकी सिर्फ एक वजह है कि भीड़ इकठा न हो सके और कोरोना को बढ़ने से रोका जा सके.