टाइगर का डांस उड़े ऋतिक रोशन के होश , फिर कहा- गुरुजी…

टाइगर की एक्टिंग में भले ही दम न हो लेकिन एक्टर के एक्शन और डांस सभी को अपना दीवाना बना देता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर आखिरी बार फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे.

हालांकि आने वाले समय में टाइगर और भी कई धमाकेदार फिल्मो में नजर आने वाले हैं जिसमें ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ शामिल है. ‘वॉर’ में ऋतिक और टाइगर की जबरदस्त बॉडिंग देखकर फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं.

आपको बता दें, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी एक दूसरे को डांस के मामले में टक्कर नहीं दें पाते हैं, जब ऋतिक और टाइगर ‘वॉर’ फिल्म के गानों पर साथ नाचे थे उस वक्त एक पोल किया गया था. उस पोल में लोगों ने ऋतिक रोशन को ही सबसे अच्छा बताया था. जिसके बाद से टाइगर, ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं.

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा – ”बहुत प्यारा है.” अपने गुरु ऋतिक के मुंह से ये सारी बातें सुनने के बाद टाइगर खुशी से झूम उठे और उन्होंने इसको वापस शेयर करते हुए लिखा – ”वाह मेरा तो दिन बन गया गुरुजी, आपका बहुत धन्यवाद.”

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन डांस और एक्शन के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. इन दिनों ये दोनों ही एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. जहां अक्सर ये अपने डांस वीडियो को शेयर करते रहते हैं.

जहां अब टाइगर अपने नए डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. टाइगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद ऋतिक रोशन ने भी अब इसकी तारीफ कर दी है. ये कम ही लोग जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं.