ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, सपने में देखी गई इन तीन चीजों का जिक्र करेगा आपको बर्बाद होगी धनहानि

कई बार हम जब सपने देखते हैं तो उसका जिक्र सुबह उठते ही लोगों से करने लगते हैं। सपना चाहें अच्छा हो या बुरा सभी का जिक्र करना सही नही माना जाता है। ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार कई बार हम उन सपनों का जिक्र दूसरों से कर देते हैं जिनका जिक्र करना बिल्कुल मना किया गया है।

आज हम आपको ऐसे ही 3 सपनों के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे और इन सपनों का जिक्र आपको भूलकर भी किसी से नही करना चाहिए। तो आइए जानते हैं।

1. किसी भी तरह के अलौकिक स्वप्न का जिक्र कभी भी किसी से नही करना चाहिए। यह वह स्वप्न होता है जिसे हमेशा गुप्त रखने में ही भलाई है।

2. सपने में किसी भी तरह के हरियाली को देखना अच्छा और शुभ माना जाता है। इसलिए ऐसा बताया गया है कि ऐसा स्वप्न कभी दूसरों से जिक्र नही करना चाहिए।

3. सपने में खुद को मरते हुए देखना काफी शुभ माना जाता है और ऐसा माना जाता है कि इस तरह के सपने का जिक्र दूसरों के सामने करने से इंसान को काफी नुकसान हो सकता है।

ये थे वे 3 सपने जिसका जिक्र कभी भी किसी भी व्यक्ति से नही करना चाहिये। क्या आपने कभी ऐसे सपने का जिक्र किसी से किया है। कमेंट में लिख कर हमें जरूर बताएं। पोस्ट अच्छा लगा हो तो लाइक और शेयर जरूर करें।