जैकलीन फर्नांडीज को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, माता-पिता को सता रही है उनकी चिंता

जैकलीन इन दिनों काफी सोशल वर्क कर रही हैं। उन्होंने YOLO नामक अपनी खुद की फाउंडेशन शुरू की है, जहाँ विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर काम किया जा रहा है और एक महीने में 1 लाख भोजन उपलब्ध करवाने, स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाने और लोगों को मास्क और सैनिटाइज़र दान करने का लक्ष्य रखा है। एक बार जब महामारी खत्म हो जाएगी तो यह फाउंडेशन अन्य मुद्दों से भी निपटने में मदद करेगा।

YOLO की फाउंडर आगे कहती हैं, ‘श्रीलंका से मेरे मित्र और मेरे माता-पिता, जो बहरीन में रहते हैं, समाचार देखते हैं और जब वे भारत की स्थिति देखते हैं तो घबरा जाते हैं।

मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं… यहाँ तक कि श्रीलंका से मेरे चाचा और चचेरे भाई मुझसे वहां आने और उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, मैं यहां रहने और अपने काम को जारी रखने के लिए काफी इच्छुक हूं।’

जैकलीन ने एक प्रमुख अखबार के साथ किये इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे माता-पिता मेरे लिए चिंतित हैं और चाहते है कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं। मुझे लगता है कि 2020 में, वायरस के प्रकोप ने सभी को झकझोर दिया है।

इस बार, जबकि हम दूसरी लहर के लिए तैयार नहीं थे, तब लोग बड़ी संख्या में संकट में पड़े लोगों की सक्रिय रूप से मदद करने के लिए सामने आ रहे है।’

लॉकडाउन का आदेश आने से पहले जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक खूबसूरत जिंदगी जी रही थीं। वह एक सेट से दूसरे सेट का रुख करते हुए अपने शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में व्यस्त थीं। बीते साल, परिवार के साथ दिवाली और क्रिसमस सेलिब्रेट न करने के बाद, अब उन्होंने अब ऐसी इच्छा जाहिर की है जो उनके माता-पिता उनसे चाहते हैं।