जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की ये फोटो , देख लोग हुए हैरान

जैकलीन फर्नांडिस ने ये पोस्ट स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया था, जो अब सोशल मीडिया पर छा सा गया है। एक्ट्रेस के वीडियो को अबतक 6 लाख 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

साथ ही फैंस ने गॉर्जियस, आई लव यू, हॉट और ब्यूटीफुल लिखते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप किया है। जैकलीन ने वीडियो के साथ ही इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी फोटो शेयरिंग एप पर शेयर की हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो (Jacqueline Fernandez Photoshoot) साझा किया है।

जिसमें वो व्हाइट कलर का लहंगा पहने कातिलाना पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट और ग्रीन कलर की मोतियों वाली जूलरी पहन रखी है। साथ ही खुले छोटे बालों में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आई हैं।

 बॉलीवुड की बबली गर्ल जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। जैकी कभी अपनी टॉपलेस फोटो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं, तो कभी इंडियन विअर से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को एक बार फिर इथनिक लुक से फैंस के दिलों पर छाते देखा जा रहा है।