जैकलीन फर्नांडिस के इस नए लुक ने लगाई आग, देख लोग हुए पागल

जैकलीन कहती हैं, “मेरे पास एक किरदार से दूसरे किरदार में जाने और स्विच करने का कोई समय नहीं होगा, लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं, क्योंकि मैं बैक टू बैक फिल्मों के साथ एक खुशहाल स्पेस में रहूंगी.”

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, “मैं इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इक्छुक हूं. प्रत्येक फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं अपनी बकेट लिस्ट से टिक ऑफ करना चाहती थी. मेरे किरदारों की बहुत अलग डिमांड हैं, यह सुपर थ्रिलिंग होने वाला है.”

अपने सह-अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे साझा किया, “ऐसे सह-कलाकार जिनके साथ मैंने पहले काम करना बहुत एन्जॉय करना पसंद किया है, वे सलमान और सैफ है.

मैं पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ सहयोग कर रही हूं, वे सभी प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आएगा.”

जैकलीन फर्नांडिस बेहद खुश और रोमांचित महसूस कर रही हैं. यही वजह है कि उनके प्रशंसक ऐसी अद्भुत फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके जादुई करिश्मा को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बी-टाउन की सबसे मेहनती अभिनेत्री में से एक, जैकलीन की किटी में तीन बिग टिकट फिल्मों के साथ एक जैम-पैकड शेड्यूल है. यह कहना गलत नहीं होगा है कि अभिनेत्री ने 2020 में सफलता का आसमान छू लिया है.