जूते सूंघने के बाद ‘सेक्सुअल प्‍लेजर’ के लिए करता था महिलाओं की ये चीज चोरी

जापान में जूते चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। इससे भी अजीब इस चोरी के पीछे की वजह है। पुलिस वाले भी जानकर दंग हैं। जी हां चोर जूतों की चोरी उन्‍हें बेचने के लिए नहीं बल्‍कि उनकी दुर्गंध को सूंघने के लिए करता था। चोर का नाम मकोतो एंडो है बताया जा रहा है जिसके कुछ दिन पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्‍जे से महिलाओं के 70 जोड़ी जूते बरामद किए हैं। वो जूतों की बदबू सूंघ कर खुद को सेक्सुअली सेटिस्फाई करता था।

जो ज्‍यादा पहने होते थे जूते उन्‍हें ही करता था चोरी

जापान का रहने वाला 40 वर्षीय मकोतो एंडो आमतौर पर उन जूतों को चुराता था जो बहुत ज्यादा पहने हुए हैं। दरअसल, मकोतो को जूतों की गंध बहुत अच्छी लगती थी। आमतौर पर वे महिलाओं के जूते चुराता था लेकिन जब महिलाओं के जूते नहीं मिलते तो वो पुरुषों के जूते भी चोरी कर लेता था। मकोतो के घर से पुलिस के 70 जोड़ी जूते बरामद हुए।

स्‍टैचू को पहनाता था जूता और फिर होता था सेक्सुअली सेटिस्फाई

मकोतो ने एक स्टैचू बना रखा था। वो स्टेचू की मदद से जूतों की गंध लेते हुए खुद को सेक्सुअली सेटिस्फाई करता था। मकोतो ने जून 2017 से अगस्त‍ 2018 के बीच इन जूतों की चोरी की। पुलिस के मुताबिक, इन जूतों की कीमत लगभग 1 लाख 94 हजार होगी।

मकोतो ने बताया कि जूतों की स्मेल सूंघने के बाद ही उसे सेक्सुअल प्लेजर मिलता था। जूते जितने ज्यादा पहने हुए होते थे उसे उनकी गंध सूंघने में उतना ही मजा आता था। मकोतो ने बताया कि जूतों की स्मैल सूंघने के बाद ही उसे सेक्सुअल प्लेजर मिलता था।