‘जीरो’ देखने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखे ये मैसेज

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहरुख का बोना किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए उन्हें मैसेज कर फिल्म की तारीफ कर रहे है।

बता दें इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फैंस के मैसेजस को देखने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए एकदम अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने एक कविता की लाइन के द्वारा फैंस का धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट किया- ‘आप सभी के मैसेज पढ़ रहा हूं कि आप लोग जीरो का आंनद ले रहे हैं। मैं सबको एक-एक करके जवाब नहीं दे सकता इसलिए मैं एक कविता की कुछ लाइन्स कहता हूं।’ इसके बाद उन्होंने अंग्रेजी में कविता की लाइन लिखी।

फिल्मों जीरो के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस 3 और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तुलना में कम कमाई की है। फिल्म जीरो ने अपने पहले दिन कुल 20.14 करोड़ का बिजनेस किया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।

वहीं दूसरे दिन जीरो ने 16-17 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने अभी तक 36-37 करोड़ रुपये जुटा लिए है। वहीं उम्मीदें है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म की कमाई के बढ़ने के आसार हैं। जीरो में शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया है जो मेरठ का रहने वाला है। फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम किया गया है।

वीएफएक्स की वजह से जीरो का बजट बढ़ा है। जीरो का कुल बजट 175 करोड़ के आस-पास है। जीरो में शाहरुख खान की एक्टिंग की तो तारीफें की जा रही हैं लेकिन फिल्म की कहानी कमजोर बताई जा रही है।

शाहरुख खान के करियर के लिहाज से जीरो बेहद जरूरी है। उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं।